ये सुपरस्टार निकला कोरोना पॉजिटिव तो बोला- अभी भी कुछ सामान्य नहीं, सावधानी बरतने की जरूरत…

0
255
.

डेस्क. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Tamil Actor Suriya Sivakumar) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी ‘सूर्या सिंघम’ के स्टार सूर्या ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। सूर्या ने बताया कि कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) होने के बाद उनका ट्रीटमेंट चल रहा है।

मैं अब बेटर फील कर रहा हूं

सूर्या (Suriya Sivakumar) ने पोस्ट में लिखा, “मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मेरा ट्रीटमेंट चल रहा है। हालांकि, मैं अब बेटर फील कर रहा हूं। हम सभी यह महसूस कर रहे हैं कि जिंदगी में अभी तक सब कुछ सामान्य नहीं हुआ है। डर से हम बैठ नहीं सकते। साथ ही हमें सुरक्षा और ध्यान रखने की जरूरत है। मेरे साथ खड़े सभी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को मेरा प्यार और धन्यवाद।

फिल्मकार राजशेखर पांडियन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “प्रिय भाइयों और बहनों, अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।” सूर्या के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सूर्या ने हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म ‘नवरस’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म को गौतम मेनन ने निर्देशित किया है। इससे पहले सूर्या फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ में नजर आए थे, जो कि ओटीटी पर सुपरहिट साबित हुई थी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here