इस 19 साल के बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी, 13 गेंदों में ठोंक डाले 62 रन, जड़े इतने चौके-छक्के

0
49
.

स्पोर्ट्स डेस्क. तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के पहले ही मैच में 19 साल के बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने तूफानी बल्लेबाजी कर कोहराम मचा दिया. उन्होंने 43 गेंदों पर 87 रन की तूफानी पारी खेली. इस बल्लेबाज ने 62 रन तो 13 गेंदों पर सिर्फ चौके छक्के जड़कर ही बना लिए. कोवाई किंग्स. और सलेम स्पार्टन्स 6 के बीच खेला गया मुकाबला हालांकि बारिश की भेंट चढ़ गया. मगर इस दौरान सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने फैंस को शानदार बल्लेबाजी का मजा लेने का मौका दे दिया.

बारिश के कारण खेल रोके जाने से पहले शाहरुख खान (shahrukh khan) की अगुआई वाली कोवाई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए. सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने 43 गेंदों पर 87 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के लगाए. सुदर्शन की स्ट्राइक रेट 202.32 की रही.

सिर्फ 24 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने सिर्फ 24 गेंदों में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पूरा किया. उनके अलावा सलामी बल्लेईबाज गंगा श्रीधर राजू और आर केविन दोनों ने 33-33 रन की पारी खेली. तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पिछला सीजन कोरोना वायरस के कारण टल गया था और 19 जुलाई से इस सीजन का आगाज हुआ. हालांकि पहला मुकाबला ही बारिश की भेंट चढ़ गया. इससे दोनों टीमों को 1-1 अंक मिले.

इस सीजन का दूसरा मुकाबला मंगलवार को चेपॉक सुपर और ड्रीम तिरुप्पुर के बीच खेला जाएगा. तमिलनाडु के इस उभरते हुए बल्ले बाज को भविष्ये माना जा रहा है. इस बल्लेकबाज के पास तमिलनाडु प्रीमियर लीग के रूप में एक बड़ा मौका भी है.

.