चारपाई पर सोये दो पेट्रोल पंप कर्मियों पर चढा टैंकर, एक कर्मी की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

0
31
petrol pump workers
.

फर्स्ट आई न्यूज डेस्कः

उन्नाव: डीजल उतारने पेट्रोल पंप पहुंचे टैंकर चालक की अनुपस्थित में परिचालक ने गाड़ी स्टार्ट कर आगे बढ़ा दी। जिससे वहां चारपाई पर लेटे दो पेट्रोल पंपकर्मी ट्रक के नीचे दबकर घायल हो गए। जिसमें से एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस द्वारा म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

चारपाई लगाकर लेटे हुए कर्मी

थानाक्षेत्र माखी के गांव पुरवा टेनई निवासी श्रीपाल पुत्र श्रीकृष्ण गांव के ही अपने साथी लक्ष्मण पुत्र बरजोर के साथ बांगरमऊ क्षेत्र के संडीला मार्ग स्थित आर एस चौराहे के निकट एक पेट्रोल पंप पर रहकर नौकरी करते है। कहा जा रहा है बीती रात वह पेट्रोल पंप पर ही चारपाई लगाकर लेटे हुए थे। तभी वहां एक टैंकर डीजल लेकर टंकी पर आया हुआ था। जिसे चालक मौके पर खड़ी कर परिचालक के सुपर्द छोड़कर अपने घर चला गया।

पेट्रोल पंप कर्मियों पर चढ़ गया ट्रक

लोगों में चर्चा है कि परिचालक द्वारा कुछ नसे आदि का सेवन किया गया था। जिसके बाद मध्य रात करीब परिचालक द्वारा गाड़ी स्टार्ट कर दी गयी। साथ ही गाड़ी आगे बढ़ती हुई चारपाई पर लेटे पेट्रोल पंप कर्मियों पर चढ़ गई। जहां सोये दोनों कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में दोनो को बांगरमऊ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां मौजूद डॉक्टर ने 38 वर्षीय श्रीपाल को मृत घोषित कर दिया। तथा साथी घायल लक्ष्मण के हाथ टूटे होने की आशंका जताते हुए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

घटना के बाद पहुंची बांगरमऊ पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिचालक मौका पाकर फरार हो गया। घटना के संबध में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

.