शिक्षक ने BEO को दी गालियां, BSA ने शिक्षक को किया निलंबित

0
25
.

डेस्क न्यूज। सुधीर मलिक ने परीक्षितगढ़ ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) रोहित शर्मा को फोन पर भुगत लेने की धमकी दी। उसके बाद शिक्षक ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालियां दीं। बीईओ के विरोध करने पर शिक्षक कई मिनट तक गाली गलौज करता रहा।मेरठ में एक शिक्षक ने अपने ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी को पहले तो व्हाटसएप ग्रुप में पागल व अभद्र भाषा के शब्द लिखे। उसके बाद जब अधिकारी ने इस पर एतराज जताया। जिसके बाद शिक्षक ने अपने अधिकारी को कॉल करके मोबाइल पर गालियां दी। पूरे मामले मे बीएसए ने आरोपी शिक्षक को निलिंबत कर दिया है।

यह BEO पागल हो गया है

19 अगस्त 2021 को परीक्षितगढ़ ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी रोहित शर्मा ने खरखाली स्कूल का निरीक्षण किया था। जिस पर विद्यालय बंद पाया। उसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगते हुए एक दिन के वेतन रोकने का आदेश दिया।

परीक्षितगढ़ ब्लॉक के बीईओ रोहित शर्मा

यहीं से शिक्षक ने खंड शिक्षा अधिकारी को धमकी देते हुए भुगत लेने की बात कही। 4 सितंबर को भी शिक्षक ने अपने मोबाइल से खंड शिक्षा अधिकारी को धमकाया। बेसिक शिक्षा विभाग के ग्रुप में शिक्षक सुधीर मलिक ने लिखा की ये BEO पागल हो गया है।

बीएसए ने किया निलंबित

बीएसए मेरठ योगेंद्र कुमार ने आरोपी शिक्षक सुधीर मलिक को निलंबित कर दिया है। शुक्रवार को बीएसए ने यह आदेश जारी किया है। बीएसए ने अपने आदेश में लिखा है की सुधीर मलिक ने खंड शिक्षा अधिकारी को धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। वहीं ग्रुप में अपशब्द लिखे।

बीएसए योगेंद्र कुमार

जांच में शिक्षक दोषी पाया गया। जिसे सस्पेंड कर दिया गया। जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है। निलंबन के समय तक शिक्षक प्राथमिक विद्यालय फतेहपुर से अटैच किया गया है।

.