टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में फिर हो सकता है बदलाव, जानें कब और कहां देखें यह मुकाबला

0
64
Team India playing XI may change again
.

Team India playing XI may change again भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच 7 दिसंबर को ढाका में शेड्यूल है। दोनों देशों के बीच कुल तीन वनडे मैच खेले जाने हैं जिसका 1 मैच हो चुका है। बांग्लादेश की टीम ने वह मुकाबला जीत लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के तेज गेंजबाज शार्दूल ठाकुर चोटिल हो गए हैं और दूसरे वनडे मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। इसलिए टीम इंडिया में फिर से एक बदलाव देखने को मिलेगा।

उमरान मलिक को मिल सकता है मौका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शार्दूल ठाकुर के चोटिल होने के बाद उनकी जगह पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका मिल सकता है। वहीं पहले मैच में टीम से बाहर रहे अक्षर पटेल भी अक्षर पटेल को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अक्षर पटेल के बदले वाशिंगटन सुंदर या फिर शाहबाज अहमद को टीम से बाहर किया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों को शामिल करने के बारे में फैसला टीम का मैच शुरू होने से पहले लिया जाना है।

ईशान किशन का क्या होगा

टीम इंडिया में विकेटकीपर ईशान किशन को शामिल किया गया है लेकिन उन्हें पहले मैच में टीम के प्लेइंग इलेवन में नहीं लिया गया। माना जा रहा है कि दूसरे मैच में भी केएल राहुल ही विकेट कीपिंग का जिम्मा निभाएंगे और ईशान किशन बेंच पर ही बैठेंगे। शिखर धवन टीम में शामिल रहेंगे लेकिन केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के बैटिंग ऑर्डर में जरूर बदलाव देखने को मिलेगा।

Team India playing XI may change again पेस बॉलिंग अटैक में बदलाव

टीम इंडिया के पेसर शार्दूल ठाकुर के बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जाएगा। वहीं कुलदीप सेन को फिर से मौका मिल सकता है। टीम में मेन पेसर की भूमिका में मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर मौजूद रहेंगे।

यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, उमरान मलिक, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन।

.