मूवी मसाला :- रणवीर सिंह की सर्कस का टीजर जारी, डबल रोल में दिखे अभिनेता

0
65
Teaser of Ranveer Singh's Circus released
.

Teaser of Ranveer Singh’s Circus released अभिनेता रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म सर्कस जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म क्रिसमस के अवसर पर 23 दिसंबर को दर्शकों के बीच आ रही है। अब मेकर्स ने इसका मजेदार टीजर जारी कर दिया है। इसमें फिल्म के सभी कलाकारों की झलक दिखी है। खास बात यह है कि टीजर में लीड कलाकार रणवीर को डबल रोल में देखा गया है। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने इसका निर्देशन किया है।

फिल्म का टीजर शेयर किया

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हमारी दुनिया में आपका स्वागत है। 2 दिसंबर को आ रहा है इसका ट्रेलर। टीजर में जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, टीकू तलसानिया, बृजेंद्र काला, सिद्धार्थ जाधव, वरुण शर्मा और अश्विनी कालसेकर नजर आए हैं। हालांकि, इसमें फिल्म की कहानी और किरदारों को लेकर कुछ भी नहीं बताया गया है।

टीजर में रणवीर कहते हुए दिखे, आमतौर पर सर्कस उस जमाने की फिल्म है, जब लाइफ सिंपल थी। तब मां-बाप का प्यार ज्यादा जरूरी था, सोशल मीडिया के लाइक्स नहीं। जॉनी ने बताया कि इसकी कहानी दर्शकों को 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में लेकर जाएगी। इसमें रणवीर के साथ-साथ अभिनेता वरुण ने भी अपनी दोहरी भूमिका से लोगों का ध्यान खींचा है। टीजर में सभी कलाकार खूब हंसी-ठिठोली करते हुए नजर आए।

Teaser of Ranveer Singh’s Circus released फिल्म 23 दिसंबर को होगी रिलीज

23 दिसंबर को सर्कस अकेले ही रिलीज होगी और इसे क्लैश का सामना नहीं करना पड़ेगा। उम्मीद है कि साल के अंत में यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में जुटाने में सफल साबित होगी। यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स का रूपांतरण होगा। इस फिल्म में दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी को दिखाया जाएगा, जो बचपन में एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं।

कोरोना के कारण रोकनी पड़ी थी शूटिंग

कोरोना महामारी के कारण कई बार सर्कस की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। सर्कस को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले टी-सीरीज के सहयोग से निर्मित किया जाएगा। फिल्म की रिलीज को लेकर रोहित शेट्टी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, फिल्म सर्कस पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। सभी जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई और मुफीद समय नहीं है।

रणवीर और रोहित की जोड़ी हिट रही है। इन दोनों ने सिम्बा और सूर्यवंशी के लिए भी हाथ मिलाया था। इन दोनों फिल्मों को भी दर्शकों का अपार प्यार मिला था।

.