किशोरी के साथ हुआ था गैंगरेप, गला भी घोंटा, दम्पति के सिर पर गहरे चोट के निशान, पोष्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

0
175
.

प्रयागराज: प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में पिछले दिनों चार दलित परिवार के सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी गई थी। जिसमे दंपति व बेटे, बेटी को बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया, इसके बाद किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

दम्पति के सिर पर गहरे चोट के निशान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारों ने सबसे पहले दम्पति व बेटे की हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार दम्पति के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। वहीं बेटे की दम घुटने से मौत हुई है। बेटी के साथ गैंगरेप के बाद गला घोंट कर मारने की बात सामने आ रही है। किशोरी व मां के वेजाइनल की स्लाइड सुरक्षित कर ली गई है। हालांकि पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की जा रही है। हत्यारों ने सबसे पहले दम्पति व बेटे की हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार दम्पति के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं।

पोस्टमार्टम की हुई थी वीडियोग्राफी

गुरुवार रात डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने चारों शवों का पोस्टमार्टम किया था। इस पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करायी गई थी। गौरतलब है कि फाफामऊ के गोहरी गांव में चार दलित परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। हत्या के दो दिन बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई थी।

8 आरोपी अब तक हो चुके गिरफ्तार

DIG सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कहा कि 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी पर हत्या, दुष्कर्म और SC-ST एक्ट की धारा लगाई गई हैं। नामजद आरोपियों में 8 को अरेस्ट कर लिया गया है। बाकी 2 मुंबई में छिपे हैं। उनके लिए टीम भेजी जा रही है। एक आरोपी अस्पताल में भर्ती है। उनसे जल्द पूछताछ की जाएगी। पीड़ित परिवार के लोगों की सुरक्षा के लिए पिकेट तैनात की गई है।

.