रास्ते में पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से गई युवक की जान

0
27
.

मामला आरा से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का है जहां शुक्रवार की सुबह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक बसंतपुर गांव निवासी स्व. राजदेव रजक का 26 वर्षीय पुत्र भीम कुमार रजक है। वह पेशे से मजदूर था। इधर मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सुबह शौच करने बधार में जा रहा था। जहां रास्ते में पहले से बिजली का तार टूट कर गिरा पड़ा था। ऐसे में जाने के दौरान वह उसी विद्युत प्रवाहित तार के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें, इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसे बीच रास्ते में मृत अवस्था में पड़ा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आये। जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ.आशुतोष कुमार ने देखकर उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही बसंतपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया मनोज सिंह एवं पीरौटा पंचायत के वर्तमान मुखिया रघुपति यादव आरा सदर अस्पताल पहुंचे। इसके पश्चात मृतक के परिजनों से मिले व घटना की जानकारी ली और उन्हें ढांढस बंधवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

.