कॉस्मेटिक के सामान से लेकर कपड़े तक ले गये चोर, पुलिस की गश्त पर उठे सवाल

0
101
.

मेरठ: मेरठ में रविवार रात चोरों ने एक काम्पलेक्स में ताले तोड़कर पांच दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गये। सोमवार सुबह दुकान मालिक जब पहुंचे तो ताले टूटे देखे। चोरी की सूचना पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज भी देखी, लेकिन चोरों का कुछ अता पता नहीं चला।

लिसाड़ी रोड के शौकत कालोनी निवासी मोहम्मद शाद का लिसाड़ी रोड पर पाशा काम्पलेक्स में दवाना है। रविवार रात आठ बजे बंद करके गये थे। रात में चोरों ने 15 हजार रुपये और दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। उसके बाद चोरों ने इसी कांपलेक्स में डॉक्टर सलमान के क्लीनिक से भी सारा सामान चोरी कर लिया, यहां से चोर 12 हजार रुपये चोरी कर ले गये। चोरों ने तीसरी घटना ब्यूटी पार्लर में की। मोहम्मद नाज के ब्यूटी पार्लर से भी 10 हजार रुपये व एक लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गये।

जनरल स्टोर में भी चोरी

समर गार्डन निवासी मोहम्मद इरशाद की पाशा कांपलेक्स में जनरल स्टोर है। यहां से 15 हजार रुपये और दो लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गये। पांचवी घटना ने लिसाड़ी रोड पर शाहिद की कपड़ों की दुकान में की है। यहां से चोर 50 हजार रुपये के कपड़े चोरी कर ले गये।

सीओ ने फैंटम को किया तलब
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया की चोरी के मामले में रात में गश्त पर तैनात फैंटम पुलिस को तलब किया गया है। चोर नजदीक के हो सकते हैं। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

.