क्राइस्टचर्च :- उमरान मलिक की 155 की ऱफ्तार से गेंदबाजी कर मेरे लिए चीजें आसान बना रहे हैं : अर्शदीप

0
151
This bowler is making things easy
.

This bowler is making things easy भारत की युवा तेज गेंदबाजी सनसनी अर्शदीप सिंह ने अपने साथी तेज गेंदबाज उमरान मलिक की सराहना करते हुए कहा कि उमरान अपनी तेज गेंदबाजी से मैदान में उनके लिए चीजें आसान बना रहे हैं।

अर्शदीप और उमरान दोनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में अपना पदार्पण किया था। दोनों को एक साथ गेंदबाजी करने में मजा आया।

उन्होंने कहा, मेरे लिए उमरान के साथ खेलना मजेदार अनुभव है। उमरान 155 किमी प्रति घंटे की ऱफ्तार से गेंदबाजी कर मेरे लिए चीजें आसान बनाते हैं। हमें मैदान में और उसके बाहर अपनी साझेदारी पसंद है। उम्मीद करता हूं कि यह साझेदारी लम्बे समय तक बनी रहेगी। मुझे नहीं लगता कि मेरी यात्रा आसान या चुनौतीपूर्ण है।

21 टी20 खेले हैं और 33 विकेट लिए

अर्शदीप ने तीसरे वनडे की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, एक खिलाड़ी के तौर पर हम खेलने और प्रक्रिया का आनंद लेने पर ध्यान देते हैं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि क्या आसान है और क्या चुनौतीपूर्ण। जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं तो अच्छा लगता है। हम मैच दर मैच आगे बढ़ते हैं और इस बारे में नहीं सोचते कि मैं अगले साल यहां रहूंगा या नहीं। अर्शदीप ने भारत के लिए 21 टी20 खेले हैं और 33 विकेट लिए हैं।

अर्शदीप ने तीसरे वनडे की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, एक खिलाड़ी के तौर पर हम खेलने और प्रक्रिया का आनंद लेने पर ध्यान देते हैं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि क्या आसान है और क्या चुनौतीपूर्ण। जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं तो अच्छा लगता है। हम मैच दर मैच आगे बढ़ते हैं और इस बारे में नहीं सोचते कि मैं अगले साल यहां रहूंगा या नहीं।

.