रायबरेली :- ये है टल्ली बंदर, लोगों की बीयर की बोतल छीनकर गटागट पी जाता है पूरी शराब

0
325
This Tally monkey snatching people beer bottle
.

This Tally monkey snatching people beer bottle रायबरेली :- कहते हैं बंदर एक ऐसा जानवर होता है जो काफी कुछ इंसानों जैसी हरकत ही करता है। इसकी बानगी हाल ही में नजर आई। दरअसल, उत्तर प्रदेश के रायबरेली से बंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये बंदर इंसानों की तरह शराब पीते नजर आ रहा है। इसने एक शख्स से बीयर की केन छीनी और इसे खोल कर गटागट वाइन शॉप के बाहर से पीने लगा।

शराब के नशे में धुत बंदर

ट्विटर पर अनुराग मिश्रा नाम के यूजर ने 24 सेकंड का यह वीडियो शेयर किया है और उसे पोस्ट करते हुए लिखा- ‘रायबरेली में बंदर का शराब पीने का वीडियो हुआ वायरल ,जो शराब की दुकान में आने वाले लोगों से शराब छीन लेता है और गटक जाता है।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें एक बंदर नजर आ रहा है जो लाल रंग की किंगफिशर की बीयर की केन से गटागट शराब पीता दिख रहा है। जब पीछे से लोग कह रहे हैं कि पी लो और पी लो, तो फिर से यह बंदर केन उठाकर दोबारा बीयर पीना शुरू कर देता है।

यह तो शराबी बंदर है

सोशल मीडिया पर बंदर का बीयर पीते हुए यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सैकड़ों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं नेटीजंस इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि ‘जानवर भी शराब पीने लगे, तभी तो यह महंगी हो रही है।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ‘यह तो शराबी बंदर है।’ केतन नाम की एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘उसको पता नहीं और जिसको पता नहीं नुकसान क्या है वह भी तो पी रहे हैं।’

.