Tiger 3: सलमान-कटरीना ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, इमरान हाशमी की होगी एक्शन से भरी धमाकेदार एंट्री

0
41
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। टाइगर की तीसरी इंस्टॉलमेंट में रोमांटिक एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आईएसआई एजेंट की नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की दमदार कास्टिंग के अलावा भी मेकर्स इस फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लीड एक्टर सलमान-कटरीना के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की धमाकेदार एक्शन से भरी एंट्री दिखाई जाने वाली है जिसके लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्चा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में ज्यादातर एक्टर्स के सबसे बेहतरीन हिरोइक इंट्रो सीन होते हैं और एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में एक्टर के सबसे आइकॉनिक एंट्री सीन थे। टाइगर 3 (Tiger 3) के मेकर्स ने भी सलमान खान (Salman Khan) और जोया बनीं कटरीना के शानदार एंट्री सीन रखे हैं। इनके अलावा इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभा रहे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का भी बेहतरीन इंट्रोडक्शन सीन होगा। मनीष, आदि और स्टंट टीम ने इमरान के लिए शानदार एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल किया है जिसमें 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्चा होने वाला है। इस सीन को इसी महीने के आखिर में शूट किया जाएगा।

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म में आईएसआई की भूमिका निभा रहे हैं जिन्हें पाकिस्तान के टाइगर की तरह दिखाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, टाइगर (Salman Khan) का किरदार पहले से ही इस्टेब्लिश है, वहीं इमरान का किरदार पूरी तरह नया है, ऐसे में मेकर्स उनकी एंट्री धमाकेदार दिखाते हुए उन्हें सलमान के बराबर दिखाना चाहते हैं। इमरान के एंट्री सीन में उनके और सलमान के बीच दमदार एक्शन नजर आने वाला है।

सलमान-कटरीना ने यशराज स्टूडियो में शुरू की शूटिंग

टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में शुरू हो चुकी है जहां कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) भी टाइट सिक्योरिटी के बीच शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए बेहतरीन बॉडी बनाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने इतनी अच्छी बॉडी आजतक फिल्मों के लिए नहीं बनाई है। वहीं दूसरी तरफ कटरीना के लुक पर कोई जानकारी नहीं मिली है। कबीर खान की तीसरी इंस्टॉलमेंट को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे।

.