2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, एक युवक की मौत; एक की हालत गंभीर

0
59
.

चित्रकूट: चित्रकूट जिले में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा भरतपुर थाना क्षेत्र में हुआ। यहां दो बाइक आपस में टकरा गईं, जिसमें एक युवक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बता दें, भरतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ निवासी संतोष गोस्वामी बीती 11 मार्च को जिला मुख्यालय अपने घर का जरूरी सामान लेने आया था। शाम को वह अपने घर वापस जा रहा था तभी कपसेठी के पास बाइक की आमने-सामने लड़ गई। एक्सीडेंट की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों मोटरसाइकिल सवारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने संतोष और महेश दोनों की हालत गंभीर देख प्रयागराज स्वरूपरानी अस्पताल रेफर कर दिया था। दोनों का प्रयागराज स्वरूपरानी में इलाज चल रहा था। संतोष की हालत ज्यादा गंभीर हुई और प्रयागराज से पीजीआई के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। प्रयागराज से पीजीआई ले जाते समय संतोष की रास्ते में मौत हो गई। इस बात की सूचना परिजनों में घर पर दी। डेड बॉडी लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

.