जूनागढ़ :- शराब पीने के बाद दो की मौत, पुलिस जांच में जुटी

0
71
Two died after drinking alcohol
.

Two died after drinking alcohol जूनागढ़ :- आईएमएफएल शराब पीने के बाद कथित तौर पर बीती रात मरने वाले दो व्यक्तियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उन्हें जहर दिया गया था। पुलिस ने मौत का मामला दर्ज किया है और अब जांच करेगी कि उन्होंने आत्महत्या की या किसी ने उनकी हत्या की थी। जूनागढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वासमसेट्टी ने मंगलवार को बताया कि रफीक घोघरी और भरत उर्फ जोहान पिठाडिय़ा नाम के दो लोगों की मौत इसलिए हुई है क्योंकि उनकी शराब की बोतल में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया गया था।

अधिकारी ने कहा कि, जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला, उन्होंने गांधी चौक इलाके से शराब की बोतल को एकत्र किया और रिपोर्ट के लिए एफएसआई को भेज दिया।

Two died after drinking alcohol शराब में जहर मिला हुआ था

रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि शराब में जहर मिला हुआ था, डॉक्टरों को भी मृतक के पेट से जहरीला पदार्थ मिला है।
वासमशेट्टी ने बताया कि, जहां तक जोहान पिठाडिय़ा का मामला चिंता का विषय है, ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है क्योंकि वह अपने जीवन से तंग आ चुके थे, उनके परिवार ने लगभग 15 साल पहले उनसे सभी संबंध तोड़ लिए थे।

पुलिस ने एक महिला का बयान दर्ज किया, जिसके साथ वह संपर्क में था और उसने कहा था कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुके थे।

जबकि, रफीक के मामले में, पुलिस उसके परिवार के सदस्यों के सामने आने और उसके निजी जीवन के बारे में जानकारी साझा करने की प्रतीक्षा कर रही है।

बता दें, जूनागढ़ शहर के गांधी चौक में सोमवार शाम दो ऑटो रिक्शा चालक शराब पीकर बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। जब दोनों को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

.