‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते नजर आने वाले है दो नामी गायक

0
23
.

नई दिल्ली, सोनी टीवी ने शो अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर कर दिए है जिसमें कपिल, उदित नारायण और कुमार सानू से मज़ेदार बातें करते नज़र आ रहे हैं। एक प्रोमो में तो कपिल ने उदित नारायण की ऐसी आदत का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

बता दें, इस वीकेंड कपिल शर्मा के घर ‘द कपिल शर्मा शो’में सुरों की महफिल जमने वाली है क्योंकि इस हफ्ते कॉमेडियन के घर मेहमान बनकर आने वाले हैं दो नामी गायक उदित नारायण और कुमार सानू।

आप उदित नारायण के बारे में बहुत सारी बातें जानते होंगे, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये बात नहीं जानते होंगे कि सिंगर घर में सिर्फ तौलिया पहनकर घूमते हैं। प्रोमो में कपिल, उदित नारायण की इसी आदत की खिंचाई करते दिख रहे हैं। वीडियो में कपिल कहते हैं, ‘उदित जी जब पिछली बार अपने बेटे के साथ हमारे शो में आए थे तो बताया था कि वो घर में कपड़े नहीं पहनते सिर्फ तौलिया बांधकर घूमते हैं। तो अब तो बहू आ गई घर में तो बड़ी तकलीफ होती होगी’।

इस पर उदित जवाब देते हैं ‘अब भी तौलिया में ही रहता हूं, किसान का बेटा हूं वो आदत तो कभी जाएगी नहीं’। उदित की बात सुनकर वहां सभी हैरान रह जाते हैं और हंसने लगते हैं। इस पर कुमार सानू कहते हैं ‘किसान का बेटा है, कभी खेत नहीं देखा लेकिन तौलिया देख ली’

उदित को देख कृष्णा को आई मामा की याद: द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण को देखकर कृष्णा अभिषेक कहते हैं, ‘आपको देखके मामा की याद आ गई, बहुत अच्छा लगा।’ आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। बीते दिनों गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ कपिल के शो में भी आए थे, उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नज़र नहीं आए थे।

.