दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, पूर्वजों की समाधि स्थल पर गए थे सुबह पूजा करने

0
111
.

सहारनपुर: सहारनपुर के थाना गंगोह के गांव मैनपुरा में दो सगे भाइयों की गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। लीलू भगत और किन्नू की सगे भाई हैं। दोनों भाई रोज की तरह अपने खेत पर पूर्वजों की समाधि स्थल की पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पर SSP आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा और संबंधित थाना पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है।

देवस्थान पर पूजा करने जाते थे दोनों भाई
पुलिस के अनुसार, दोनों भाई झाड़फूंक का काम करते थे। रोज की तरह दोनों गुरुवार सुबह 5 बजे अपने गांव मैनपुरा से गांव भोगी माजरा स्थित अपने खेत पर बने पूर्वजों की समाधि स्थल की पूजा करने गए थे। जब सुबह 9 बजे दोनों भाई घर नहीं लौटे तो परिवार के लोग उन्हें खेत पर देखने के लिए निकले। जैसे वह समाधि स्थल के पास पहुंचे तो लीलू भगत का शव पड़ा मिला। जबकि छोटे भाई किन्नू का शव कुछ दूरी पर खेत में मिला। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

झाड़फूंक का काम करते थे दोनों भाई
SSP के अनुसार, दोनों की हत्या में झाड़फूंक का कारण माना जा रहा है। दोनों भाईयों की हत्या गोली मारकर की गई है। एक भाई के सीने पर गोली के निशान हैं और दूसरे की पीठ पर। पुलिस के अनुसार, एक भाई ने भागने का प्रयास किया होगा, जिस कारण उसकी पीठ पर गोली लगी है। समाधि स्थल के पास बड़े भाई लीलू भगत का शव मिला है और कुछ दूरी पर खेत में छोटे भाई किन्नू का शव मिला है।

पुलिस को मिले अहम सुराग
एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामले को लेकर कई अहम सुराग मिले हैं। जिस पर जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

.