मेरठ :- चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम

0
57
Uncle put nephew to death
.

Uncle put nephew to death मेरठ :- जनपद में किठौर थाना क्षेत्र के गांव कायस्थ बड्डा में मामूली बात को लेकर शराब के नशे में चाचा ने भतीजे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर चाचा फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने चाचा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए चाचा की तलाश शुरू कर दी।

मामूली सी बात पर किया चाकू से वार

किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के गांव कायस्थ बड्डा में देर शाम विनोद पुत्र भूले अपने भतीजे रविंद्र पुत्र विजयपाल के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद चाचा विनोद ने भतीजे रविंद्र पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया गया कि भतीजे पर चाकू से वार कर चाचा मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिजन घायल को मेरठ अस्पताल ले गए। जहां रविंद्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Uncle put nephew to death पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

थानाध्यक्ष अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

.