UP: डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, बोले- सपा को जनता ने नकारा, लोकसभा उपचुनाव की दोनों सीटें जीतेगी बीजेपी

0
134
.

संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा है कि रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं. उन्होंने कहा है कि चुनाव प्रचार और राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए हम दावे से यह कह सकते हैं कि दोनों जगह हमारी पार्टी को जीत मिलेगी. इसके अलावा ब्रजेश पाठक ने कहा है कि समाजवादी पार्टी डिरेल हो चुकी है, हाशिए पर है और रसातल की ओर जा रही है.

उन्होंने कहा है कि गुंडे, माफिया, मवाली तत्वों को बढ़ावा देने के कारण समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश की जनता ने नकारा है. समाजवादी पार्टी को पिछले कई चुनावों में मुंह की खानी पड़ी है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि समाजवादी पार्टी डूबता जहाज है और धीरे-धीरे सभी नेता और कार्यकर्ता उनके साथ काम करने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा है समाजवादी पार्टी विखंडन की ओर है और समाप्ति की ओर है. वहीं, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा आजमगढ़ से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के उनसे आशीर्वाद न लिए जाने के बयान पर कहा कि यह पारिवारिक मामला है. सत्ता और कुर्सी को लेकर परिवार में विध्वंस की स्थिति है, इसलिए इस बारे में बीजेपी को कुछ नहीं कहना है.

अग्निपथ योजना पर बोले डिप्टी सीएम, सेना को ज्वाइन करें युवा
वहीं, सेना भर्ती के लिए लांच की गई अग्निपथ योजना को लेकर यूपी के कई शहरों में हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रदेश के युवाओं से अपील की है कि भारत माता के हित में देश के हित में और सेना के हित में सभी लोग सेना को ज्वाइन करें. उन्होंने कहा है कि पूरी सरकार उनके साथ है. उनके हित की चिंता करती है. उन्होंने युवाओं को भरोसा दिलाया है कि हर स्थिति में सरकार युवाओं के साथ है.

अग्निवीर बनना युवाओं के लिए बड़ा मौका
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा है कि अग्निवीर बनना युवाओं के लिए ऑप्शनल है यह आवश्यक नहीं है. उन्होंने कहा है कि सेना में जो स्थाई नियुक्ति है वह भी समय समय पर निकलेगी. उन्होंने कहा कि सेना में अगर युवाओं को शामिल होना है तो उसका स्वागत है.

Source link

.