यूपी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनता से किया वादा निभाने एक दिन के लिए आ रही हैं अमेठी…

0
179
.

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Z. Irani) जनता से किया वादा निभाने सोमवार 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी (Amethi) पहुंच रही हैं. स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी से जनता से किया वादा निभाती हुई नजर आएंगी.

दरअसल कुछ साल पहले स्मृति ईरानी (Smriti Z. Irani) ने अमेठीवासियों से वादा किया था की उन्हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली में भटकना नहीं पड़ेगा. अगर अमेठी की जनता उन्हें सांसद बनाती है तो वो अमेठी में अपना घर (House) बनाएंगी. इसी क्रम में अब सोमवार को अमेठी पहुंचकर स्मृति ईरानी (Smriti Z. Irani) अपने आवास के लिए चिन्हित जमीन का बैनामा कराएंगी.

गौरीगंज कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित उप निबंधक कार्यालय में बैनामा कराने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Z. Irani) बहादुरपुर ब्लॉक के पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगी. वहां से रायबरेली की सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में निर्मित भवन का लोकार्पण करने के साथ ही लोगों से मुलाकात कर वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगी.

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ये है कार्यक्रम

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Z. Irani) का 22 फरवरी को एक दिवसीय अमेठी दौरा. जारी कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सुबह 9:50 पर लखनऊ एयरपोर्ट से निकलकर सड़क मार्ग से होते हुए हैदरगढ़, जगदीशपुर व जामो होते हुए गौरीगंज पहुंचेंगी. जहां गौरीगंज कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर जमीन का बैनाम कराएंगी. इसके बाद दोपहर तीन बजे बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी. फिर वहां से निकलकर वो चार बजे सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. जहां सलोन, छतोह और डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Z. Irani) यही से शाम सात बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here