यूपी- अंजली हत्याकांड का खुलासा- पुलिस ने किया प्रेमी को गिरफ्तार, जुर्म की दास्तां सुन आपकी रूह कांप जाएगी

0
124
UP- Anjali Murder Case revealed Police arrested lover hariom yadav pratapgarh crime news
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पुलिस (Pratapgarh Police) ने अंजली हत्याकांड (Anjali Murder Case) का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी हरिओम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, बीते 8 फ़रवरी को कोहडौर थाना इलाके में नदी किनारे कंकाल मिला तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया था। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो प्रेमी हरिओम यादव ने जब हत्या की वारदात को विस्तार से बताया तो पुलिस के होश उड़ गए. जिसकी जुर्म की दास्तां सुन लेने से किसी की भी रूह कांप जाएगी.

ये मामला 13 जनवरी का है. प्रेमी हरिओम अपनी प्रेमिका अंजली को लेकर घर से फरार हो गया. लेकिन हरिओम यादव ने 25 दिनों में ही अपने प्रेमिका की खौफनाक हत्या कर उसके शव को जला डाला. प्रेमी की खौफनाक करतूत अब तक किसी को पता नहीं चल सकी थी. लेकिन 8 फ़रवरी को कोहडौर थाना इलाके में नदी किनारे कंकाल मिला तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया.

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हरिओम यादव ने जब हत्या की वारदात को विस्तार से बताया तो पुलिस के होश उड़ गए. हरिओम के मुताबिक अंजली और उसके बीच सोशल मीडिया के जरिये बातचीत शुरू हुई, फिर प्यार हो गया. इसके बाद दोनों चोरी-चुपके मिलने लगे. 13 जनवरी को वह अंजली को लेकर फरार हो गया.

मारने के बाद खरीदा पेट्रोल

लेकिन 25 दिन गुजरे थे कि अंजली हरिओम पर शादी का दबाव बनाने लगी. इसके बाद हरिओम ने कोहडौर इलाके के पास चमरौधा नदी के पास झाड़ियों में ले जाकर अंजली की गला दबकर हत्या कर दी. फिर पेट्रोल पम्प से पेट्रोल खरीदा और शव नदी किनारे ही जला दिया. इसके बाद हरिओम वहां से फरार हो गया.

अंजली का पर्स और आधार कार्ड बरामद

प्रतापगढ़ पुलिस (Pratapgarh Police) ने प्रेमी हरिओम यादव को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिये महीनों पहले प्यार हुआ था. दोनों 13 जनवरी को भाग गए थे. प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. युवती का पर्स और आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here