UP Assembly Election 2022: यूपी में CM चेहरे को लेकर केशव मौर्य ने दिया ये बड़ा बयान…

0
106
Deputy CM Keshav Prasad Maurya claims BJP will form government by winning more than 300 seats in UP
.

लखनऊ. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में भाजपा के सीएम फेस को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Dy CM Keshav Prasad Maurya) ने बड़ा बयान दिया है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Dy CM Keshav Prasad Maurya) ने भाजपा के नेतृत्व के सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व के लिए नेताओं की कमी नहीं है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने दावा किया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पिछले चुनावों की तुलना में अधिक सीटें मिलेंगी.

आगरा से सटे मथुरा जिले दर्शन के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Dy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में प्रदेश में हुए विकास कार्यों से विपक्षी पार्टियों में खलबली मची गई है. जनता के लिए बीजेपी सरकार ने काफी कम किया है और प्रदेश की जनता एक बार फिर से बीजेपी को ही चुनेगी.

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 325 सीटों पर जीत दर्ज की थी और इस चुनाव में पार्टी इससे भी अधिक सीट जीतेगी. वृन्दावन पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Dy CM Keshav Prasad Maurya) के साथ मथुरा भाजपा के जिलाध्यक्ष मधु शर्मा, महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, विधायक पूरन प्रकाश और कारिंदा सिंह, पूर्व विधायक रविकांत गर्ग तथा महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी भी मौजूद रहे.

.