UP Assembly Election 2022: राजभर का दावा- सरकार बनीं तो यूपी में होगी शराबबंदी और 5 साल फ्री मिलेगी बिजली

0
99
om prakash Rajbhar
.

लखनऊ. (UP Assembly Election 2022) उत्तर प्रदेश में साल 2022 के शुरुआती महीनों में ही विधानसभा चुनाव होंगे। अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों में सरगर्मी तेज हो गई हैं। यूपी की राजनीतिक पार्टियां अंदरखाने में अपनी रणनीति बनाने में जुट गईं हैं। वहीं इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से गठबंधन कर भागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन करने वाले सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी की जनता से बड़ा दावा किया है।

सुभासपा अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि 2022 में उत्तर प्रदेश में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनी तो यूपी में भी बिहार की तरह शराबबंदी लागू की जाएगी. और घरेलू बिजली पांच साल के लिए फ्री कर दी जाएगी. ये बातें राजभर ने चौबेपुर के चंद्रावती में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही।

राजभर ने वाराणसी में संवाददाता सम्मेलन के दौरान यूपी की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. सीएजी रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने कुंभ जैसे धार्मिक काम में भ्रष्टाचार किया है. राजभर ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट में बाइक और ऑटो से मिट्टी ढोने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कि अगर कुंभ में घोटाला की जांच हो जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. राजभर यहां तक बोल गए कि अगर जांच के बाद योगी जेल नहीं गए तो वो राजनीति छोड़ देंगे.

राजभर ने गठबंधन के लिए यूपी की विपक्षी पार्टियों को साथ आने की बात कही है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव की सपा हो या मायावती की बसपा जो पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा को 100 सीट देगी, उसके साथ गठबंधन करेंगे.

.