शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले-2022 के विधानसभा चुनाव  में समाजवादी पार्टी  प्रासपा से गठबंधन नहीं करती है तो उसे हार का सामना करना पड़ेगा

0
185
.

 

 2022 में सत्ता परिवर्तन के लिए सामाजिक परिवर्तन रथ लेकर निकले शिवपाल यादव मंगलवार को झांसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद फिर से हमें साथ नहीं रखना सपा के लिए घाटे का सौदा होगा.

अगर मेरी पार्टी का साथ नहीं लिया तो 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी फिर हारेगी. इस दौरान शिवपाल यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2022 में प्रासपा के पास ही सत्ता की चाभी होगी.

 
शिवपाल यादव ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज महंगाई ने आम जनमानस की कमर तोड़ दी है. काला धन वापसी का केंद्र सरकार ने जनता को झूठा सपना दिखाया. अब चुनाव नजदीक है तो एक बार फिर यूपी की योगी सरकार फिर से झूठे वादे कर रही है.

यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और ब्यूरोक्रेसी बेलगाम हो चुकी है. इतना ही नहीं किसानों पर जुल्म हो रहा है. शिवपाल यादव ने यह भी वादा किया कि अगर उनकी सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी.

 
शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं. उनका आशीर्वाद हमारे साथ है और वह हमारा प्रचार भी करेंगे. उन्होंने कहा कि 2022 में जहां प्रसपा होगी उसी की सरकार बनेगी.

 

Source link

.