UP: मामूली विवाद पर सड़क पर पीटकर हत्या

0
26
.

शामली में मामूली विवाद के चलते कुछ युवकों ने पीट पीट कर एक युवक की जान लेली। गुंडा गर्दी की सीमाएं पार करते हुए आक्रोश मे आकर ल्रड़ाई झगड़े के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। मामला आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मेन बस स्टैंड का है। जहां पर समीर नाम के युवक को कस्बे के कुछ युवकों ने बीच सड़क पर बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। समीर जब बस स्टैंड से जा रहा था, तो उसका हाथ एक युवक से टच हो गया। जिसके बाद सब लोगों ने मिलकर समीर की पिटाई कर दी। अस्पताल ले जाते समय समीर ने दम तोड़ दिया।

सामान लेने गया था समीर

मृतक समीर टाटा मोटर्स में काम करता था और वह वहां से लौटने के बाद बस स्टैंड पर घर के लिए कुछ सामान लेने के लिए गया था। समीर के परिजनों का आरोप है कि जब समीर सामान लेने के लिए बस स्टैंड पर गया था, तभी बस स्टैंड पर मौजूद कई युवकों ने उसके साथ मारपीट की। सड़क पर ही उसको पैर की तरफ से उठाकर सड़क पर बार-बार पटका। जिस कारण उसकी मौत हो गई। समीर के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस ने समीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

शव का करवाया गया पोस्टमार्टम

मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत में एक युवक की कुछ लड़कों ने मामूली बात को लेकर हत्या कर दी है। जिसमें पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

.