UP BJP अध्यक्ष बोले- कोरोना संकट काल में PM मोदी की दूरदर्शिता के चलते कोई भूखा नहीं सोया | lucknow – News in Hindi

0
74
.
UP BJP अध्यक्ष बोले- कोरोना संकट काल में PM मोदी की दूरदर्शिता के चलते कोई भूखा नहीं सोया

मंगलवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेलीविजन पर देश को संबोधित किया था

यह पूछने पर कि विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की घोषणा को आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) से जोड़ रहा है, इस पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष (UP BJP President) स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी मिशन के लिए काम करती है, हर मुद्दे पर राजनीति नहीं करती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी (UP BJP) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कोरोना वायरस संकट (Corona Virus Crisis) से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के किए गए प्रयासों की सराहना की है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संकट में भारत (India) जैसे विशाल देश में कोई भूखा नहीं सोया, इस बात का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता को जाता है. गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि को नबंबर तक बढ़ाया जाना यह बताता है कि देश के गरीबों के प्रति प्रधानमंत्री का पूर्ण समर्पण का भाव है.

बुधवार को मीडिया से वर्चुअली रूबरु हुए स्वतंत्र देव सिंह से जब यह सवाल किया गया कि विपक्ष इसको आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़ रहा है, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी मिशन के लिए काम करती है, हर मुद्दे पर राजनीति नहीं करती. उन्होंने कहा कि इस बात का श्रेय पीएम मोदी की दूरदर्शिता और गरीब कल्याण अन्न योजना के सफल संचालन को जाता है. सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सामाजिक और आर्थिक दोनों ही दिशाओं में आगे बढ़ रहा है. इसके लिए प्रधानमंत्री को मैं आभार व्यक्त करता हूं.

गरीबों की खुशियों को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है सरकार 

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि अगर आप हमारे देश के गौरव, नरेंद्र मोदी की नीतियों को समझने का प्रयास करें तो आपको यह पता चलेगा कि उनके हृदय में, उनकी हर नीति में देश के गरीबों के प्रति पूर्ण समर्पण का भाव है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार गरीबों की खुशियों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए निरंतर कदम उठाती रहती है. इस कदम ने गरीबों के कल्याण हेतु सरकार की तत्परता को एक बार फिर सिद्ध किया है.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी सरकार देश के गरीबों की खुशियों को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि 26 मार्च को शुरू हुई इस योजना का नवंबर महीने तक विस्तार करने के बाद इसकी कुल लागत लगभग डेढ़ लाख करोड़ रुपए हो गई है. इससे देश की लगभग दो-तिहाई जनसंख्या के भोजन की चिंता को दूर किया गया है. यह एक संवेदनशील सरकार का संवेदनशील निर्णय है. इतना ही नहीं मोदी सरकार एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड का ढांचा भी तैयार कर रही है, जिसका लाभ उन लोगों को मिलेगा जो रोजगार या दूसरी आवश्यकताओं के चलते अपना गांव छोड़कर कहीं और रहते हैं.

First published: July 1, 2020, 6:10 PM IST



Source link

.