यूपी- मासूम के अपहरण केस में जेल भेजी गईं इटावा की महिला कांस्टेबल मीरा देवी…

0
101
.

इटावा. उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले मे मासूम का अपहरण (Kidnapping) करने वाली महिला कांस्टेबल को पुलिस ने जेल भेज दिया है। महिला कास्टेबल के खिलाफ पुलिस के उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भी भी भेज दी गई है. बता दें, आरक्षी मीरा देवी 13 फरवरी को एक समन तामील कराने के लिए कन्नौज जिले के सौरिख के लिए गई थी, जहां वह मासूम आयुष को अगवा करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

मासूम के किडनैपिंग मामले मे पुलिस मुस्तैदी से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। सौरिख थाना पुलिस ने मासूम अगवा होने की घटना में तत्परता दिखाई और अगवा मासूम को कानपुर के बर्रा-5 से बरामद कर उसके माता-पिता को सुपुर्द कर दिया।

बकेवर के थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कन्नौज से मासूम बच्चे के अपहरण के मामले मे गिरफतार महिला आरक्षी मीरा देवी को जेल भेज दिया गया है. उसके खिलाफ पुलिस के उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भी भी भेज दी गई है.

इटावा ट्रांसफर होकर आई थी मीरा देवी

मीरा देवी 10 वर्ष तक कानपुर शहर के बर्रा थाने में तैनात रहने के बाद स्थानांतरित होकर इटावा आई थी. जहां से उसकी पहले बिठौली थाने में तैनाती मिली, उसके बाद कचहरी सुरक्षा और भरेह थाने में तैनात रही. ऐसा बताया गया है कि कानपुर देहात के राजपुर की रहने वाली मीरा देवी किशोरावस्था में स्थानीय स्तर पर राजनीति करती रही. मीरा 1997 में पुलिस सेवा में आई. 2001 में उसकी शादी कानपुर निवासी जितेंद्र उर्फ बऊआ चक के साथ हुई, जो मटन का व्यवसायी है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here