Unnao news दलित लड़कियों की मौत के मामले में आया नया मोड़ ,पुलिस के मुताबिक एकतरफा प्रेम प्रसंग में हुई हत्या,2 लड़के गिरफ्तार

0
319
.

उन्नाव । दो बच्चियों की मौत और एक की हालत गंभीर होने की घटना में एक मोड़ सामने आया है।उन्नाव पुलिस के मुताबिक मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का हैं।और इस मामले में दो लड़कों को हिरासत में लिया गया है ।

जावा के मदुरा आइलैंड पर 49 शॉर्ट-फिन पायलट व्हेल  एक जगह पर जाकर फंससिर्फ तीन ही बच पाईं

पुलिस के मुताबिक  लॉकडाउन के दौरान रोशनी(17) की विनय नाम के लड़के से दोस्ती हो गई थी जो कानपुर में भर्ती है.विनय रोशनी से खेतों में मिलना जुलना और खाना पीना साथ होता था।इसी बीच  विनय ने रोशनी के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था ।जिसे रोशनी ने  मना कर दिया.

अखिलेश यादव योगी सरकार पर जमकर बरसे, कहा- पुलिस को खुली छूट का नतीजा है उन्नाव जैसी घटना

पुलिस के मुताबिक, विनय ने रोशनी को मारने के लिए पानी की दो बोतलों में पेस्टिसाइड मिलाया और उसे लेकर खेत में पहुंचा, जहां तीनों लड़कियां चारा काटने गई थीं. उसने रोशनी को एक बोतल पानी दिया, तो दूसरी लड़की ने दूसरी बोतल का पानी पी लिया. तीसरी लड़की ने बोतल छीन कर पानी पिया. इनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई. रोशनी कानपुर में भर्ती है।

यूपी- हनुमान मंदिर में सुंदर कांड पाठ करता दिखा बंदर, लोगों ने किया दर्शन और पूजन

पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मी सिंह ने  बताया कि उन्नाव जिले में असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर दो किशोरियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में गांव पाठकपुर के निवासी युवक विनय और उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया गया है।

पश्चिम बंगाल- बीजेपी युवा नेता पामेला गोस्वामी 5 लाख रूपये की कोकीन के साथ गिरफ्तार…

गौएटलब है कि असोहा थाना इलाके के बबुरहा गांव में गत 17 फरवरी की शाम खेतों पर घास लेने गईं तीन दलित किशोरियों के एक खेत में संदिग्‍ध अवस्‍था में बेसुध पाई गई थीं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. डॉक्टरों ने इनमें से कोमल (15) और काजल (14) को मृत घोषित कर दिया था, जबकि रोशनी (17) की हालत गंभीर देखकर उसे उन्‍नाव अस्‍पताल ले जाया गया. उसे बाद में कानपुर में रेफर कर दिया गया.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here