यूपी- तीन बच्चों को जहर पिलाकर महिला ने खुद भी पिया, मां और एक बेटे की मौत

0
134
प्रतीकात्मक फोटो।।
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के देवरिया से बेहद हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने अपने तीन बेटों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे महिला और उसके एक बेटे की मौत हो गई, वहीं दो मासूमों को इलाज जिला अस्पताल में चल रही है जिनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। ये मामला देवरिया के बरहज क्षेत्र के कटइलवा गांव का है।

बताया जा रहा है, रंगीता देवी (32) पत्नी आनन्द निषाद के छोटे देवर अम्बुज की शादी सदर कोतवाली के एक गांव से तय है। दस दिन पहले घर में शादी में चढ़ावे के लिए जेवर की खरीदारी हुई थी। जिसमें एक जेवर अधिक खरीदा गया था। जिसे लेकर रंगीता नाराज थी। बुधवार की रात में परिवार के सदस्यों को भोजन कराने के बाद वह बच्चों के साथ सोने चली गई। देर रात उसने कीटनाशक घोल कर तीनों बच्चों को पिलाने के बाद खुद भी पी लिया।

जिसके थोड़ी देर बाद ही रंगीता उसके तीनों बेटों की तबीयत खराब हो गई। बच्चे और महिला को उल्टी होने लगी तो परिवार के सदस्यों को जानकारी हुई। परिवार के लोग चारों को इलाज के लिए बरहज स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां रंगीता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चों की तबीयत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसके मझले बेटे की मौत हो गई।

मां और बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। सास, ससुर का रो -रो कर बुरा हाल है। मृतका का पति आनन्द और दूसरे नम्बर के देवर अजीत बैंगलुरु हैं। दोनों वहीं नौकरी करते हैं। पुलिस ने मां- बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here