UPPSC PCS Result 2019: CM योगी आदित्यनाथ ने परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को दी बधाई, कहा- निष्ठा और लगन के साथ कार्य करें

0
193
Uttar Pradesh Mukhyamantri Abhyudaya Yojana will be implemented from Basant Panchami from 16 February
.

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश की सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (सामान्य चयन एवं विशेष चयन) परीक्षा-2019 में सफल समस्त अभ्यर्थियों तथा उनके अभिभावकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने पूरी पारदर्शिता के साथ इस परीक्षा की सम्पूर्ण प्रक्रिया को संचालित करने के लिए लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश को भी बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस परीक्षा के माध्यम से चयनित अभ्यर्थीगण प्रदेश की विभिन्न सेवाओं में महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किये जाएंगे। इसके दृष्टिगत सभी सफल अभ्यर्थियों को प्रदेश के विकास के साथ-साथ जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निष्ठा तथा लगन से कार्य करना होगा। मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि सम्बन्धित सेवा में कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त सभी सफल अभ्यर्थी अपने दायित्वों का उत्साहपूर्वक निवर्हन करते हुए प्रदेश के विकास तथा जनता की खुशहाली के लिए महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

बता दें कि बुधवार को यूपी लोक सेवा आयोग ने सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (सामान्य एवं विशेष चयन) 2019 का अंतिम परिणाम घोषित किया। आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि कुल 25 प्रकार के पदों के लिए उपलब्ध 453 रिक्तियों के सापेक्ष 434 अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से सफल घोषित किया गया है। इस परीक्षा में यूपी मथुरा के विशाल सारस्वत ने बाजी मारी है। वह परीक्षा में टॉप किए हैं। वहीं प्रयागराज के युगांतर त्रिपाठी को दूसरा स्थान मिला है। लखनऊ की पूनम गौतम को तीसरा स्थान मिला है। बिहार के मुजफ्फरपुर के कुनाल गौरव ने भी इस परीक्षा में चौथा स्थान हासिल करने में सफलता पाई है। पांचवें स्थान की बात की जाए तो यूपी के कांशीरामनगर की प्रियंका कुमारी को यह स्थान मिला है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here