यूपी- सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर, जेवरात-नकदी से भरा बैग लूट ले गए बदमाश…

0
917
Uttar Pradesh Bahraich Loot And Murder Case Latest Update; Jewellerd Shot Dead After Loot In Bahraich One Accused Arrested
.

क्राइम डेस्क. यूपी में बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात लूट का विरोध करने पर एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान भागने की हड़बड़ाहट में एक बदमाश बाइक समेत मौके पर गिर पड़ा। इससे वह घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। लेकिन अन्य दो बदमाश जेवरात और नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल का SP ने भी निरीक्षण किया और अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की है।

दुकान बंद कर घर लौट रहा था व्यापारी

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर हाता निवासी सुशील सोनी और प्रदीप सोनी सर्राफा कारोबारी हैं। उनकी दुकान कुंडासर बाजार में भखला चौराहे पर है। गुरुवार देर रात दोनों दुकान बंद कर वापस लौट रहे थे। तभी कुंडासर चौराहे के निकट दो बाइकों पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने सुशील को लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जबकि प्रदीप बाल-बाल गया। उसे छूते हुए गोली गुजर गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े।

ग्रामीणों को आते देख बदमाशों जेवरात व नकदी से भरा बैग लेकर फरार होने लगे। इसी बीच एक बदमाश बाइक से गिर गया। उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी और घायल बदमाश को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर SP सुजाता सिंह और ASP नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा

SP ने बताया कि एक बदमाश व बाइक बरामद हुई है। अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीम गठित की गई है। जिसमें SOG व सर्विलांस टीम को भी शामिल किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी टीम द्वारा कर ली जाएगी।

.