वाराणसी- पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर युवक का गला रेतकर फेंका शव, मचा हड़कंप

0
107
varanasi crime news young man was strangled to death after being strangled Puranapul chauki Sarnath varanasi
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मंगलवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शव मिलने की सूचना फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. वहीं शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

जानकारी के मुताबिक, सारनाथ थाना क्षेत्र में पुरानापुल चौकी से कुछ दूरी पर मंगलवार को युवक की गला रेत कर हत्या कर फेंका गया शव मिला। स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर SP सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी के साथ फॉरेंसिक टीम भी जांच को पहुंची। युवक के जेब से मिले आई कार्ड से उसकी शिनाख्त खालिसपुर सरायमोहाना निवासी धनंजय राय के रूप में हुआ। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

मृतक लोन दिलाने के लिए एजेंट का कार्य करता था

SP सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया गले पर युवक के वार किया गया हैं। शरीर से काफी खून भी निकला हैं। मृतक धनंजय लोन पास कराने के लिए एजेंट का काम करता था। लोन की वजह से किसी से कोई विवाद तो नहीं था, इसकी जांच की जा रही हैं। साथ कॉल डीटेल भी चेक कराया जा रहा हैं।

2014 में इसकी शादी हुई थी। धनंजय परिजनों को सोमवार सुबह जल्दी घर आ जाएंगे कह कर निकला था। पुलिस जांच का एक पहलू आशनाई से भी जोड़ कर देख रही हैं। दोस्तों के साथ कभी कभी शराब पीने की बातें भी सामने आई हैं। कल रात से भोर के बीच के CCTV फुटेज पुलिस की टीम खंगाल रही हैं।

.