Video: कोरोना वॉरियर्स का हौसला देख हैरान रह गए सेना के ब्रिगेडियर indian army brigadier honoured corona warriors who was doing their duty

0
277
.

ब्रिगेडियर ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस और होमगार्ड के जवानों को सलामी दी. ब्रिगेडियर मे बताया कि उन्होंने जो मिठाई दी है, उसे खुद सेना के जवानों ने तैयार की है.

brigadier

कोरोना वॉरियर्स से बातचीत करते हुए ब्रिगेडियर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कोरोना वॉरियर्स के सम्मान को लेकर कई वीडियो वायरल हो रही हैं. लेकिन राजस्थान के झुंझुनू से आई एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. जी हां, कोरोना वॉरियर्स का ये सम्मान किसी आम नागरिक ने नहीं बल्कि भारतीय सेना के एक ब्रिगेडियर ने किया है. बुधवार को भारतीय सेना के ब्रिगेडियर एल.एन. त्यागी गाड़ी में सवार होकर नरहड से खेतड़ी के आयुध भंडार डिपो जा रहे हैं. उनके साथ सेना की एक और गाड़ी थी. ब्रिगेडियर ने रास्ते में पड़े खेतड़ीनगर चैक पोस्ट के नजदीक अपनी गाड़ी रोकी.

ये भी पढ़ें- Viral: कोलकाता में देखने को मिला अम्फान का भयानक रूप, भरी दोपहर में घने अंधेरे में डूब गया पूरा शहर

ब्रिगेडियर ने अपनी गाड़ी जहां रोकी थी, वहां राजस्थान पुलिस और होमगार्ड के कुछ जवान गाड़ियों की जांच कर रहे थे. कोरोना वायरस फैलने का खतरा और ऊपर से चिलचिलाती धूप में पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात राजस्थान पुलिस और होमगार्ड के जवानों का हौसले से प्रभावित होकर ब्रिगेडियर ने उनके सम्मान में मिठाई के डिब्बे बांटे और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए उनके काम की तारीफ भी की. इतना ही नहीं ब्रिगेडियर ने कहा कि कोरोना काल में अपनी जान को खतरे में डालकर ड्यूटी कर रहे देश के सभी पुलिसकर्मियों और होमगार्ड के जवानों पर भारतीय सेना को गर्व है.

ये भी पढ़ें- खाने में सास ने नहीं परोसीं गरम चपाती, गुस्साए दामाद ने कर डाला ऐसा कांड.. कांप जाएगी रूह

ब्रिगेडियर ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस और होमगार्ड के जवानों को सलामी दी. ब्रिगेडियर मे बताया कि उन्होंने जो मिठाई दी है, उसे खुद सेना के जवानों ने तैयार की है. ब्रिगेडियर त्यागी ने कहा कि इस मुसीबत के समय ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी और होमगार्ड के जवान ही इस मिठाई के असली हकदार हैं. सेना के ब्रिगेडियर और कोरोना वॉरियर्स के बीच हुई इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.


First Published : 22 May 2020, 05:33:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

.