विद्युत जामवाल और नंदिता मेहतानी की हुई सगाई, नेहा धूपिया ने दी बधाई

0
64
.

डेस्क न्यूज। खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी ने सगाई कर ली है। इनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिनसे देखकर जाहिर हो रहा है कि दोनों की सगाई हो चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर कंफर्म कर दिया है कि विद्युत और नंदिता ने सगाई कर ली है। नेहा ने पोस्ट में विद्युत और नंदिता की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

नेहा धूपिया ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “अब तक की सबसे अच्छी खबर… बधाई।” इसके साथ ही नेहा ने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। दरअसल, एक दिन पहले विद्युत और नंदिता की ताज महल के सामने पोज करते हुए कुछ फोटोज सामने आई थीं। वहीं एक फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। लेक‍िन, फोटो के अलावा नंद‍िता की इंगेजमेंट रिंग ने भी सभी का ध्यान खींचा। इन फोटोज के सामने आने के बाद ही दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थीं।

3 दिन पहले सगाई हो चुकी है विद्युत-नंदिता की सगाई

सूत्रों के मुताबिक, विद्युत जामवाल और नंदिता मेहतानी की 3 दिन पहले सगाई हो चुकी है। अब नेहा के दोनों को बधाई देने के बाद सगाई की खबर को कंफर्म ही माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि नंदिता को 5 महीने पहले ही विद्युत से प्यार हुआ था। अब माना जा रहा है कि सगाई के बाद दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

नंदिता का डीनो मोरिया से भी चला था अफेयर
बता दें कि नंदिता मेहतानी की पहली शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर से हुई थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद संजय कपूर ने करिश्मा से शादी की थी। इसके बाद नंदिता का अफेयर डीनो मोरिया से भी चला था। काफी दिनों के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं विद्युत जामवाल की बात करें तो वे 2 साल तक मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और मोना ने दिसंबर 2019 में बिजनेसमैन श्याम गोपालन से शादी कर ली थी।

.