Vijay Hazare Trophy 2021: तेज गेंदबाज श्रीसंत की लिस्ट ए क्रिकेट में वापसी, पहले ही मैच में की ऐसी गेंदबाजी फैंस ने किया सलाम

0
134
.

स्पोर्ट्स डेस्क. विजय हजारे ट्रॉफी 2021 (Vijay Hazare Trophy 2021) का आगाज हो चुका है केरल के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) शनिवार को 10 साल बाद लिस्ट ए मैच खेलने मैदान पर उतरे. ओडिशा के खिलाफ एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने जबर्दस्त वापसी की और पहले ही मैच में 8 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए. बता दें श्रीसंत (S Sreesanth) अपना आखिरी लिस्ट ए मैच साल 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेले थे.

भारत ने 2 अप्रैल 2011 को वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था और इस मैच के बाद श्रीसंत (S Sreesanth) वनडे टीम से बाहर हो गए. श्रीसंत (S Sreesanth) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ ओवल मैदान पर 2011 में ही खेला था.

श्रीसंत (S Sreesanth) ने विजय हजारे ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ओडिशा के टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा. उन्होंने संदीप पटनायक और एस सेनापति को आउट किया. श्रीसंत (S Sreesanth) के इस प्रदर्शन को देख फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर सलाम किया.

बता दें श्रीसंत (S Sreesanth) हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में भी केरल के लिए खेले थे और उन्होंने पांच मैचों में 4 विकेट लिये. उनका इकॉनमी रेट भी 9 रन प्रति ओवर से ज्यादा का रहा. जिसके बाद आईपीएल ऑक्शन में उनपर किसी फ्रेंचाइजी ने दांव नहीं लगाया.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here