शूटिंग खत्म कर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे विजय वर्मा, किया वाराणसी के खूबसूरत घाट का दौरा

0
135
.

नई दिल्ली, एक्टर विजय वर्मा के पास इस वक्त शानदार फिल्मों का लाइनअप है। ‘डार्लिंग्स’ के अलावा, अभिनेता ‘हुड़दंग’ में नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ और रीमा कागती द्वारा निर्देशित एक वेब-सीरीज़ ‘फॉलन’ में दिखाई देंगे। फिलहाल ‘गली ब्वॉय’ एक्टर विजय वर्मा इन दिनों उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी अपकमिंग सीरीज़ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग खत्म करने के बाद, अभिनेता अपने अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं।वहां रुकने के दौरान विजय ने वाराणसी के खूबसूरत घाट का दौरा किया, गंगा आरती की और अपनी छुट्टी के दिन लोकल फूड का आनंद लिया।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, ‘मैं हाल ही में ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग पूरी करने के बाद, अगले दिन उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गया। मैं इस वक्त वाराणसी में शूटिंग कर रहा हूं। मैंने यहां के प्रतिष्ठित मंदिर के दर्शन किए और आने वाली सीरीज़ के लिए आशीर्वाद लिया। मैंने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया, वहां मौजूद शिव जी बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक मंदिर है। मुझे रुद्र अभिषेक पूजा करने और दशाश्वमेध घाट पर प्रतिष्ठित गंगा आरती का हिस्सा बनने का भी मौका मिला जो काफी गहरा अनुभव था’।

लिया घाट और चाट का मज़ा

एक्टर ने बताया, ‘इतना ही नहीं… वाराणसी में मुझे ज़ायका चखने का भी मौका मिला। मैंने और मेरे ग्रुप ने प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड जॉइंट, विश्वनाथ चाट भंडार में खाया और कुछ स्वादिष्ट पानी पुरी और चाट के साथ खुद को ट्रीट दी जिसे हमने शहर की अनोखी ठंडाई के साथ पूरा किया। कुल मिलाकर, मैं कहूंगा कि यह जीवन में एक अनोखा अनुभव रहा है और मुझे वाराणसी में मज़ा आ रहा है’।

.