7 दिन से था लापता, परिवार ने कहा- पैसों के लेन-देन को लेकर की गई है हत्या

0
112
.

पीलीभीत: पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक बीते 7 दिन से लापता था। शुक्रवार देर रात युवक का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने पैसों के लेनदेन के चलते हत्या का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने एक कबाड़ी सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

20 नवंबर को हो गया था गायब

न्यूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कैम सिकलापुर गांव के रहने वाले 40 साल के सियाराम 20 नवंबर की देर शाम गायब हो गए थे। परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर युवक की खोजबीन करने की कोशिश की थी। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था।

शुक्रवार देर रात मोहनपुर गांव में युवक का शव खेत में पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जुए में जीता था डेढ़ लाख रुपए

सियाराम के भाई कड़ेराम ने आरोप लगाया है कि घटना वाले दिन गांव का ही रहने वाला लोचन प्रसाद सियाराम को अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गया था। सियाराम ने दीपावली पर जुए में डेढ़ लाख रुपए जीते थे।

गांव के ही रहने वाले फारुख कबाली हरप्रसाद और लोचन प्रसाद से सियाराम का लेनदेन का विवाद चल रहा था। परिवार का कहना है कि युवक की लेनदेन के विवाद के चलते हत्या की गई है।

पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस

न्यूरिया थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि लापता युवक का शव खेत में देखा गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार्रवाई की जा रही है।

मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगा। मामले में न्यूरिया थाने में सियाराम की पत्नी लीलावती की ओर से फारूक कबाड़ी, लोचन और हरप्रसाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

.