इस दिग्गज ने किया इशांत, अक्षर और सिराज को Troll, तो सुंदर बोले- बिरयानी और हलवे के साथ पापा करेंगे तीनों का स्वागत

0
121
.

स्पोर्ट्स डेस्क. इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में जीत के बाद टीम इंडिया ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल में पहुंच गया. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट मैच में वाशिंगटन सुंदर (washington sundar) ने नाबाद 96 रन की पारी खेलकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया. लेकिन सुंदर अपने मेडन शतक से चूक गए. हालांकि हर कोई उनकी पारी का फैन हो गया. दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी पारी की जमकर तारीफ की. हालांकि इसके साथ ही अक्षर पटेल, मोहम्मयद सिराज (Mohammad Siraj) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ट्रोल भी होने लगे.

भारतीय घरेलू क्रिकेट के दिग्गज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी इन तीनों पर निशाना साधा था. जिसके बाद सुंदर ने मजेदार कमेंट करके उन्हें जवाब दिया. दरअसल जब सुंदर ने 96 रन के स्कोर पर शॉट लगाया तो अक्षर सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े और रन आउट हो गए. सुंदर ने उन्हें रन के लिए मना भी किया था. उनके पवेलियन लौटने के बाद इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज अगली ही गेंदों पर आउट हो गए और इसी के साथ भारतीय पारी भी समाप्त हो गई. सुंदर को 96 रन पर नाबाद लौटना पड़ा. वह महज 4 रन से अपने मेडन टेस्टस शतक से चूक गए.

इसके बाद जाफर ने आमिर खान की थ्री इडियट्स फिल्म का एक सीन शेयर करके तीनों पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि जब अक्षर, इशांत और सिराज अगली बार एक कार्यक्रम में सुंदर के पिता से मिलेंगे. लेकिन हकीकत में 96 रन की पारी किसी शतक से कम नहीं थी. उनके इस ट्वीट पर सुंदर ने कमेंट किया आपका बहुत धन्यवाद. पिता बिरयानी और हलवे के साथ तीनों का स्वागत करेंगे.

बता दें, भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल लंदन (London) के ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord’s Cricket Ground) में खेला जाएगा. ये महामुकाबला 18 जून से लेकर 22 जून तक होगा.

.