बंगाल चुनाव 2021: TMC सांसद नुसरत जहां का ये करीबी बंगाली अभिनेता BJP में शामिल…

0
205
.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी ने टीएमसी की कई दिग्गज नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया है। जिससे बंगाल के समीकरण अब बदलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं टीएमसी मुखिया एवं सीएम ममता बनर्जी भी बीजेपी के खिलाफ आक्रामक हैं। इसी बीच टीएमसी सांसद नुसरत जहां के करीबी व बांग्ला फिल्म अभिनेता यश दास गुप्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं।

अभिनेता यश दास गुप्ता को भाजपा के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान राज मुखर्जी, अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, मल्लिका बंद्योपाध्याय, पापिया अधिकारी, सौमिली घोष विश्वास और त्रिमाला भट्टाचार्य भी मौजूद थे।

यश दासगुप्ता के बारे में बता दें कि वह तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहां के करीबी हैं। नुसरत के वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियों के बीच उनके और यश के डेटिंग करने की खबरें भी मीडिया में हैं। बता दें कि नुसरत जहां ने दो साल पहले निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद वह कई पूजा-पाठ कार्यक्रमों में नजर आईं और कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं। मगर, हाल में नुसरत को यश के साथ राजस्थान में ट्रिप पर देखा गया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here