लखनऊ में कांग्रेस का प्रदर्शन, सिद्दीकी बोले- सरकार की नाकामियों को जिसने छापा उसी पर छापा

0
201
Whoever printed the failures of the BJP government, printed it - Naseemuddin Siddiqui
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ “मीडिया” को भाजपा सरकार द्वारा प्रताड़ित किये जाने के विरोध में लखनऊ कांग्रेस के तत्वावधान में जीपीओ पार्किंग से गांधी प्रतिमा तक पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जो जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी, शहर अध्यक्ष(उत्तरी) अजय श्रीवास्तव अज़्ज़ु एवं शहर अध्यक्ष(दक्षिणी) दिलप्रीत सिंह डीपी सहित सैकड़ों कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने “जिसने छापा उसी पर छापा” कहते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामी को जिसने प्रमुखता से उजागर किया उसपर बदले की भावना से इनकम टैक्स का छापा डलवाकर लोकतंत्र की हत्या की।

इस मौके पर इनकम टैक्स के छापों की कड़ी आलोचना करते हुए लखनऊ के अध्यक्षों ने कहा कि भाजपा सरकार अपने खिलाफ बोलने वालों को बख्शना नही चाहती है। मोदी-शाह ने IT, ED और CBI को अपना हथियार बनाकर पत्रकारिता पर प्रहार किया।

तीनों अध्यक्षों ने संयुक्तरूप से इसतरह की कार्यवाही को तत्काल प्रभाव से रोकने की मांग की और कहा कि यदि यह बदले की भावना से हुई कार्यवाही को बंद नही किया जाता है तो कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ “मीडिया” की हिफाजत के लिए आन्दोलन करेगी।

इस मौके पर प्रमुख रूप से अशोक सिंह, उमाशंकर पांडेय, जावेद खान, मुकेश सिंह चौहान, डीपी सिंह, बृजेन्द्र सिंह, उमा शंकर पांडेय, आस्था तिवारी, राजन यादव(पूर्व अध्यक्ष केकेसी) राजेंद्र पाण्डेय,विक्रम पांडेय, शहनवाज मंगल,संजय श्रीवास्तव, रंजीत मौर्य, सतीश शर्मा, अशोक उपाध्यक्ष, सचिन लाल शिल्पकार, ओम प्रकाश कन्नौजिया, अलीशा, मंजू दीप, आलोक सिंह, इस्लामुद्दीन, विनोद साहनी सहित सैकड़ों कांग्रेसजन शामिल हुए।

.