Actress ने बयां किया दर्द, बोलीं- एक्सी़डेंट के बाद अब जिंदगीभर कभी वर्क आउट नहीं कर पाऊंगी

0
98
Yami Gautam opens up about a road accident that impacted her
.

बॉलीवुड डेस्क. हर बॉलीवुड सितारे की जिंदगी में उतार-चढ़ाव भरे दौर आते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) भी इससे अछूती नहीं हैं। लॉकडाउन के दौरान यामी गौतम ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह गर्दन में लगी चोट के कारण वह वर्कआउट नहीं कर सकती हैं। केवल योग पर ही निर्भर रह सकती हैं। अब यामी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे एक एक्सीडेंट ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया था।

कार से हुआ था एक्ट्रेस का एक्सीडेंट

यामी (Yami Gautam) ने इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं चंडीगढ़ में पढ़ा करती थी तो एक बार अपने टू-व्हीलर से हाईवे क्रॉस करते हुए अपनी यूनिवर्सिटी जा रही थी। इसी दौरान मुझे एक कार वाले ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर वह कार बिना रोके वहां से भाग गया। मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। मैं खुशनसीब हूं कि मैंने हेलमेट पहन रखी थी। टक्कर लगने के बाद मैं सड़क से उठ भी नहीं पा रही थी और अगर एक व्यक्ति मेरी मदद ना करते हुए मुझे सड़क से ना हटाता तो कोई दूसरी गाड़ी मुझे कुचल सकती थी।’

यामी (Yami Gautam) ने आगे कहा, इस एक्सीडेंट से मुझे शरीर पर तो कोई चोट नहीं आई लेकिन डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरी गर्दन में फ्रैक्चर हो चुका है। तब मैं आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी लेकिन इस एक्सीडेंट के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मुझे अहसास हो गया था कि इस इंजरी के बाद मैं जिंदगी भर कभी वर्क आउट नहीं कर पाऊंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘गर्दन में मुझे रह-रहकर दर्द होता है लेकिन लॉकडाउन में मैंने इससे उबरने के लिए योग का सहारा लिया जिससे मुझे काफी फायदा हुआ। यामी ने कहा कि उन्होंने अपनी इंजरी का खुलासा Social Media पर इसलिए किया था क्योंकि हमें किसी को उसकी अपीयरेंस से जज नहीं करना चाहिए। जीवन में अपनी कमियों पर बात करना और उन्हें सामने लाना भी जरूरी है।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से इन्होंने लोगों के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी थी। इसके बाद यामी फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बाला’ में नजर आईं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here