गोरखपुर- CM योगी ने लगाया जनता दरबार, कहा- जनता की समस्याओं में लापरवाही न बरतें अधिकारी…

0
150
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में नियमित दिनचर्या के बाद हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं औऱ समाधान का आश्वासन दिया। साथ ही साथ अधिकारियों को जनता की समस्याओं के समाधान को लेकर संजीदा रहने की नसीहत भी दी। योगी ने कहा कि जनता की समस्याओं का निपटारा करने में अधिकारी लापरवाही न बरतें।

जानकारी के अनुसार, परंपरागत रूप से मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) ने सुबह अपने आवास से निकलने के बाद गुरु गोरखनाथ औऱ ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की वैदिक मंत्रोच्चार के बीच आराधना की। मन्दिर परिसर का भ्रमण करने के बाद वह गोशाला गए और गायों के बीच आधा घण्टा गुजारा। करीब आठ बजे वह हिन्दू सेवाश्रम पहुंचे, जहां बड़ी संख्या में फरियादी तड़के से उनका इंतजार कर रहे थे। मुख्यमंत्री बारी- बारी से हर फरियादी के पास गए और उनकी समस्या सुनी।

समस्या के समाधान में हीला हवाली बर्दाश्त नहीं

फरियादियों ने अपनी समस्या का जो पत्र उन्हें दिया मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) उसे तत्काल अधिकारियों को यह कहकर देते गए कि समस्या समाधान में किसी तरह की हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बेलीपार से आए एक फरियादी ने जब यह बताया कि थाने पर सुनवाई न होने की शिकायत लेकर वह तीसरी बार जनता दर्शन में आया है तो मुख्यमंत्री ने SSP को तत्काल कार्रवाई के लिए चेतावनी भी दी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here